डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में घर बैठे काम दे रही है कंपनी।

डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में ऑनलाइन बिज़नेस शुरू करे और घर बैठे ले अच्छी इनकम। 

ऑनलाइन बिज़नेस के माध्यम से डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र (Digital Education Business) में एक कंपनी आपको घर बैठे काम दे रही है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े महिलायें और पुरुष इस माध्यम का लाभ उठा सकते है। (Online Business In Education Sector)

डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में घर बैठे काम दे रही है कंपनी।

डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में ऑनलाइन बिज़नेस (Digital Education Business)

डिजिटल गाँव में आज हम बात करेंगे ऐसी दो डिजिटल कंपनी की जो हमारे टीचर्स और स्टूडेंट्स दोनों को घर बैठे पढ़ने और पढ़ाने और ऑनलाइन बिज़नेस करने का मौका दे रही है। देश के हालत दिन बा दिन कोरोना वायरस की वजह से  खराब होते जा रहे है। लॉक डाउन खुलने के बावजूद जिस सेक्टर को सबसे बड़ा नुक्सान हुआ है वो है एजुकेशन सेक्टर यानी शिक्षा का क्षेत्र। (Digital Education Business) ऐसे में दो ऐसी कंपनी हमारे सामने आयी है जो आपको घर बैठे काम करने का मौका दे रही और साथ में ऑनलाइन बिज़नेस भी करने का मौका दे रही है। आइये सबसे पहले बात करते है पहेली कंपनी की जिसका नाम है UNFOLD U जो डिजिटल एजुकेशन सेक्टर में काफी पॉपुलर है। Digital Education Business


BYJU'S और Vedantu की तरह डिजिटल एजुकेशन क्षेत्र में एक कंपनी का नाम UNFOLD U है यह कंपनी आपको ऑनलाइन पढ़ाने और पढ़ने का मौका दे रही है। (Digital Education Business) इस कंपनी में जो कोर्सेज उपलब्ध है वो कक्षा LKG से कक्षा 12 तक उपलब्ध है। यह कंपनी Unfoldu Online Solutions Pvt. Ltd आपको प्रमोटर बना कर अपने प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए कहती है और उसके बदले आपको 20 % से 50 % तक कमीशन देती है। आपको घर बैठे इनके जो ऑनलाइन कोर्सेस (Online Courses) है उनको सिर्फ उनको प्रमोट करना है। (Digital Education Business) साधारण सी बात करे तो आपको अपने आस पास जो भी टीचर्स, पेरेंट्स, स्टूडेंट्स रहते है उनको इसके बारे में सिर्फ बताना है। आगे उनकी मर्ज़ी वो इसको ज्वाइन करते है या नहीं। अगर कोई ज्वाइन करता है और इस प्लेटफार्म से पढाई  या ऑनलाइन पढ़ाता है तो कंपनी शुरू के 10 रोज़ फ्री क्लासेज देती है उसके बाद नार्मल 4000 से 6000 रुपये तक  एक वर्ष  का चार्ज करती है। (Digital Education Business) आप कंपनी में जाकर रजिस्ट्रेशन करके पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है। Register as a Student और Register as a Promoter और किसी भी जानकारी के लिए व्हाट्सप्प नंबर 9058096991 पर संपर्क कर सकते है। (Digital Education Business) इसी कंपनी के साथ मिलकर आप खुद का फ्री में ऑनलाइन बिज़नेस भी शुरू कर सकते हो। 


डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में घर बैठे काम दे रही है कंपनी।

स्टूडेंट्स और टीचर्स दोनों इस प्लेटफार्म पर पढ़ भी सकते है और प्रमोटर बन कर घर बैठे भी कमा सकते है। (Digital Education Businessपंजाब और हरयाणा में डिजिटल  सेक्टर में इस कंपनी का काफी नाम है। और डिजिटल कंपनी के मुकाबले यह कंपनी ऑनलाइन एजुकेशन के लिए बहुत ही साधारण सा प्राइस  लेती है। ऊपर दिए गए लिंक पर जाइये और रजिस्टर कीजिये। 10 दिन के लिए बिलकुल फ्री है। MY UNFOLDU

अब बात करते है दूसरी कंपनी की जिसका नाम है PRIDE EDUCARE यह भी काफी मशहूर डिजिटल कंपनी है। ऑनलाइन डिजिटल एजुकेशन सेक्टर में। यहां आपको 100 + डिजिटल कोर्सेज मिलेंगे जिनको आप रजिस्टर कर  अपनी ऑनलाइन एजुकेशन शुरू कर सकते हो। (Digital Education Businessऔर दूसरी खास बात आप  यह है की आप इस कंपनी पर भी प्रमोटर का काम करके घर बैठे इनकम पा सकते हो। अगर आप इस कंपनी के साथ ऑनलाइन बिज़नेस करना चाहते हो तो आपको इसकी फ़्रांची खरीदनी होगी जो मात्र 25000 हज़ार में आपको मिल जाएगी। फिर आपको इसको सभी जगह प्रमोट करके ज़्यादा से ज़्यादा स्कूल को जोड़ना है या सीधे अपनी ऑनलाइन क्लासेज शुरू कर देनी है। (Digital Education Business) यहां भी कंपनी आपको कमीशन देती है। यहां आप ऑनलाइन पढ़ भी सकते हो और ऑनलाइन पढ़ा भी सकते हो और इसके साथ साथ ऑनलाइन फ़्रांची खरीद कर खुद का ऑनलाइन एजुकेशन का घर बैठे बिज़नेस भी कर सकते हो। वेबसाइट लिंक -PrideEduCare कंपनी की मेल आईडी और मोबाइल नंबर कंपनी की वेबसाइट पर उब्लब्ध है आप सीधे बात कर के अपना बिज़नेस कर सकते हो। (Digital Education Business)


आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते है की कितने टीचर्स इस कंपनी के साथ जुड़े है और कितने लोग आज की तारीक में इस कंपनी के साथ मिल कर अपना बिज़नेस कर रहे है। (Digital Education Businessअगर आप एक अच्छे प्रमोटर है और एक अच्छे सब्जेक्ट टीचर है या आप किसी फील्ड में जॉब करते है या आप स्टूडेंट है। आप कोई भी महिला या परुष हो और कुछ भी करते हो तो आप इस कंपनी के बारे में सर्च करे गूगल पर ज़्यादा से ज़्यादा इस कंपनी के बारे में जाने। फिर इनके मोबाइल नंबर पर बात करे और इस कंपनी से जुड़ कर अपना ऑनलाइन बिज़नेस करे। (Digital Education Business)

डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में घर बैठे काम दे रही है कंपनी।

तो दोस्तों  यह थी डिजिटल गाँव की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में डिजिटल एजुकेशन बिज़नेस से सम्बंधित जानकारी। जिन दो कंपनी के बारे में हमने आपको बताया है ये दोनों कंपनी बिलकुल सुरक्षित है यहां किसी भी प्रकार का कोई फ्रॉड नहीं है। आप इन कंपनी पर विश्वास कर के अपना ऑनलाइन बिज़नेस कर सकते हो। (Digital Education Business)

हमारी इस जानकारी को ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करे और कोई भी सवाल आपके मन में है तो तुरंत इस पोस्ट के निचे कमेंट बॉक्स में हमको मैसेज करे। (Digital Education Business)


#digitaleducation #online_education_business #digitalgaanv #digitalvillage #digitalbusiness

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सबसे बढ़िया सरसों की टॉप चार हाइब्रिड किस्मे।

गन्ने की इस नई किस्म 14201 और 13235 के बारे में, लागत कम और उत्पादन ज़्यादा।

ग्राम प्रधान के पास क्या पावर होती है और ये काम कैसे करती है।